टीम मरीन बोट्स ने 77 देशों की 82 टीमों को हराकर अमेरिका में प्रतिष्ठित कांस्य पदक जीता। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शहर का नाम रोशन किया

अहमदाबाद: आरएफएल अकादमी के आरोन टर्नर, हितार्थ सवला और वत्सल गांधी की टीम,  टीम मरीन बोट्स ने अमेरिका के पनामा में आयोजित प्रतिष्ठित वर्ल्ड रोबोट ओलंपियाड (डब्ल्यूआरओ) इंटरनेशनल चैप्टर में 77 देशों की 82 टीमों को हराकर  कांस्य पदक जीता। अहमदाबाद की टीम ने प्रतिभा और नवीनता का उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए, आरएफएल अकादमी ने अविश्वसनीय काम किया है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक अमिट छाप छोड़कर अहमदाबाद शहर का नाम विश्वभरमें रोशन किया है।

वर्ल्ड रोबोट ओलंपियाड (डब्ल्यूआरओ) अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक प्रसिद्ध वैश्विक रोबोटिक्स प्रतियोगिता है। दुनिया भर के युवाओं के साथ साझेदारी में एक टीम के रूप में कार्य करता है। टीम मरीन बोट्स की उपलब्धि रोबोटिक्स शिक्षा के समग्र दृष्टिकोण के माध्यम से आरएफएल अकादमी के समर्पण और विशेषज्ञता को प्रदर्शित करती है। आरएफएल अकादमी के अनुभवी सलाहकारों द्वारा आरोन टर्नर, हितार्थ सावला और वत्सल गांधी की टीम वर्क रोबोटिक्स अवधारणाओं और समस्या निवारण कौशल की गहरी समझ को प्रदर्शित करती है।

आरएफएल अकादमी के संस्थापक, श्री अश्विन शाह ने टीमों की उपलब्धियों पर गर्व व्यक्त करते हुवे बतायाकी “हम एमआरओ इंटरनेशनल चैप्टर में टीम मरीन बोट की सफलता से खुश हैं। यह न केवल हमारे छात्रों की प्रतिभा का उदाहरण है बल्कि हमारे मिशन को भी मजबूत करता है।” उन्हें भविष्य के लिए आवश्यक कौशल और ज्ञान के साथ सशक्त बनाएं। इन उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए टीम मरीन बोट्स और पूरे आरएफएल अकादमी समुदाय को बधाई। व्यावहारिक अनुप्रयोग, वास्तविक दुनिया की परियोजनाओं और एसटीईएम शिक्षा के लिए जुनून को बढ़ावा देने पर अकादमी के फोकस ने असाधारण परिणामकी उपलब्धि हासिल की है।

आरएफएल अकादमी के बारे में:  आरएफएल अकादमी युवा शिक्षार्थियों को व्यापक एसटीईएम शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध एक अग्रणी संस्थान है। व्यावहारिक शिक्षा, नवीन पाठ्यक्रम और अनुभवी गुरुओं के माध्यम से, अकादमी छात्रों को तेजी से विकसित हो रहे क्षेत्र में सफलता के लिए आवश्यक कौशल और ज्ञान प्रदान करती है। व्यावहारिक अनुप्रयोग और वास्तविक दुनिया की परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करके, आरएफएल अकादमी युवा नवप्रवर्तकों के भविष्य को आकार दे रही है।

 


Previous articleजीआईआईएस अहमदाबाद द्वारा वार्षिक खेल दिवस के अवसर पर एथलेटिक्स दिवस मनाया गया
Next articleઅલોહા એકેડમીની રાષ્ટ્રીય કક્ષાની અંકગણિત સ્પર્ધા સુરતમાં યોજાઈ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here